तमिल मूवीज ऑनलाइन: सबसे दुखद अंत के साथ तमिल फिल्में

क्या आप इस सप्ताह के अंत में अपने दोस्तों और परिवार के साथ आराम से मूवी मैराथन करने की योजना बना रहे हैं? यदि यह आंसू-झटके वाली फिल्में हैं, तो आप सही जगह पर आ गए हैं! 

यहां तमिल मूवीज ऑनलाइन में, हमने सबसे अच्छी तमिल फिल्में एकत्र की हैं, जो आपके दिल को सबसे अच्छे तरीके से रोने का मौका देंगी। न केवल इन फिल्मों को वेंट करने के लिए सबसे अच्छी फिल्में हैं, बल्कि यह दिलचस्प जीवन सबक भी प्रदान करता है जो आपको कहीं और से नहीं मिलेगा। 

नीचे दी गई हमारी सूची में देखें:

  • मूवी # 1: विनीताहंडी वरुवय्या

विन्नैथंडी वरुवैया कार्तिक और जेसी नामक दो प्रेमियों के बारे में एक फिल्म है, जिसकी प्रेम कहानी त्रासदी में समाप्त होती है, जेसी कार्तिक को उसके माता-पिता की इच्छा का पालन करने की इच्छा के साथ एक रिश्ते का पालन नहीं करना चाहिए। उसे। 

जेसी के साथ संबंध टूटने के बाद हार्दिक ने कार्तिक को एक निर्देशक के रूप में अपने सपने को आगे बढ़ाने का फैसला किया और प्यार के आधार पर एक फिल्म बनाई जिसे उन्होंने खो दिया। 

  • फिल्म # 2: कैथल 

कादल दो लोगों के बीच एक और दुखद प्रेम कहानी है जो वास्तव में एक दूसरे से प्यार करते हैं। संध्या एक कॉलेज गर्ल है जिसे भरत नाम के एक गरीब मैकेनिक से प्यार हो गया। जीवन में भरत की स्थिति के कारण, संध्या के माता-पिता ने फैसला किया कि वह उसके लिए पुरुष नहीं है और उसने दूसरे पुरुष से शादी कर ली। 

इस फैसले ने भरत को इतना बर्बाद कर दिया कि वह मानसिक रूप से विकलांग हो गया और सड़कों पर एक भिखारी के रूप में समाप्त हो गया। हालांकि, संध्या ने उसे वापस अपने लिए पा लिया क्योंकि वह किसी और को नहीं बल्कि भरत को पा सकती है। जब संध्या ने अपना चेहरा दिखाया, तो भरत ने उसे नहीं पहचाना। 

  • फिल्म # 3: मूनू

मूनू दो हाई स्कूल प्रेमिकाओं के बीच की कहानी है जिन्होंने एक दूसरे से शादी कर ली। हालांकि, सभी कहानियां शादी के बाद खुशी से समाप्त नहीं होती हैं। धनुष को द्विध्रुवी विकार का पता चला जिसने उन्हें श्रुति के लिए ऐसी चीजें करने के लिए प्रेरित किया जो वह नहीं चाहते थे। 

वह उदास और आक्रामक हो गया जो दोनों के बीच लड़ाई में समाप्त हो गया। यह जानकर कि वह अपनी हालत के कारण श्रुति के लायक नहीं है, धनुष ने अपनी सारी संपत्ति उसके नाम पर हस्तांतरित करने का फैसला किया और एक पत्र लिखने के बाद खुद को मार डाला कि श्रुति को आश्वस्त करता है कि उसके लिए उसका प्यार सच्चा था, चाहे वह उसके दौरान कुछ भी कहे। एपिसोड। 

  • मूवी # 4: अरिलिरुन्थु अरुबाधु वरई अरिलिरुंथु 

अरुबाधु वरई भाई-बहनों के बारे में एक फिल्म है, जिसके माता-पिता अपने भाई और बहन की देखभाल के लिए सबसे बड़े बेटे को छोड़कर चले गए। रजनीकांत ने कभी अनुभव नहीं किया कि युवा कैसे बने और जो कुछ हुआ उसकी वजह से उन्हें स्कूल जाने का मौका नहीं मिला। 

उन्होंने अपने भाई-बहनों के लिए दिन-रात काम करते हुए अपने किशोरावस्था के सभी समय बिताए जब तक कि उन्होंने अपने भाई को सर्वश्रेष्ठ शिक्षा नहीं दी और अपनी बहन की शादी एक अमीर आदमी से कर दी, जो उन्हें बहुत महत्व देता है। भाई-बहनों ने रजनीकांत के सभी बलिदानों को स्वीकार कर लिया और अपने जीवन में सफल होने के बाद उन्हें अनदेखा करना शुरू कर दिया। 

केवल उनकी पत्नी ने रजनीकांत की देखभाल की, लेकिन जल्द ही उनकी भी मृत्यु हो गई। अपने जीवन में लगातार हार से टूटकर, रजनीकांत ने अपने सभी दुखों का एक उपन्यास में अनुवाद किया और जल्द ही एक लोकप्रिय लेखक बन गए। 

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Post comment